More

    Latest Posts

    UPSSSC Lekhpal Exam : लेखपाल भर्ती परीक्षा में वित्तविहिन कॉलेज से खेल होने का शक, व्हाट्सऐप पर शेयर हुई थी आंसर-की

    उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा ( UPSSSC Lekhpal Exam 2022 ) में सॉल्वर गैंग को एसटीएफ ने पकड़ लिया लेकिन यह खुलासा नहीं हो सका कि पेपर किस सेंटर से लेकर सॉल्व किया गया। इसके बाद आंसरकी व्हाट्सएप पर शेयर की गई। इस खुलासे के लिए प्रयागराज और लखनऊ एसटीएफ की टीमें लगी हैं। कॉल डिटेल और व्हाट्सएप चैट की मदद से पुलिस उस व्यक्ति के बारे में पता लगा रही है, जिसने आंसरकी जारी की।

    वैसे तो आंसरकी जारी करने में भरवारी में स्थित एक इंटर कॉलेज के प्रवक्ता समर यादव का नाम भी सामने आया है। एसटीएफ ने सोरांव थाने में अपने मुकदमे में उसे नामजद किया लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस अभी सत्यापन कर रही है कि पकड़े गए आरोपियों ने जो नाम बताए, वह सही हैं या नहीं। वहीं कॉलेज में चर्चा है कि एसटीएफ की धरपकड़ के बाद वह शिक्षक स्कूल नहीं आ रहा है। इसके अलावा इस बात की जांच चल रही है कि किस कॉलेज से फर्जीवाड़ा हुआ है। 

    UPSSSC : यूपी में 2693 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, PET पास अभ्यर्थी इस लिंक से करें एप्लाई

    पुलिस का कहना है कि लेखपाल भर्ती की परीक्षा में वित्तविहिन कॉलेजों को सेंटर मिला था। ऐसे शक जताया जा रहा है कि किसी वित्तविहन सेंटर से यह खेल हुआ है। यहीं से पेपर की सेटिंग की गई। प्रयागराज से ही वाराणसी और कानपुर में आंसरकी व्हाट्स एप पर शेयर किया। अब आरोपी की गिरफ्तारी के साथ संबंधित कॉलेज के खिलाफ भी एसटीएफ कार्रवाई करेगी।

    Latest Posts

    Don't Miss