More

    Latest Posts

    RSMSSB House Keeper Recruitment: राजस्थान हाउस कीपर भर्ती आंसर की पर आपत्ति दर्ज का आज लास्ट दिन

    RSMSSB House Keeper Recruitment: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 9 जुलाई 2022 को हुई हाउस कीपर सीधी भर्ती परीक्षा-2022 की आंसर की और मास्टर प्रश्न पत्र 22 जुलाई को जारी  कर दी थी। इन आंसर की के आधार पर परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों या उनके उत्तर को लेकर  किसी अभ्यर्थी को आपत्ति हो तो वह आज (26 July 2022) रात 12 बजे तक दर्ज करा सकता है।  आरएसएमएसएसबी भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी बोर्ड की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

    कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, परीक्षार्थियों को परीक्षा में अलग-अलग सेट के प्रश्न पत्र उपलब्ध कराए गए हैं। अपलोड किए गए मास्टर प्रश्न पत्र में उनको  उपलब्ध कराए गए प्रश्न पत्र के सभी प्रश्न अलग-अलग क्रमांक पर सम्मिलित हैं। उनके प्रश्न पत्र में किसी प्रश्न के उत्तर के दिए गए विकल्पों का क्रम भी अपलोड किए गए मास्टर प्रश्न पत्र के प्रश्न के उत्तर के विकल्पों में भिन्न क्रम में हो सकता है।

    अभ्यर्थी अपने प्रश्न पत्र के प्रश्न संख्या व उत्तर के विकल्पों के क्रम के आधार पर ही अपनी आपत्ति दर्ज  कराएं। ध्यान रखें कि प्रत्येक आपत्ति के लिए 100 रुपए  आवेदन शुल्क रखा गया है। अभ्यर्थी वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन लिंक पर जाकर अपनी एसएसओ आईडी के माध्यम से लॉगइन कर शुल्क जमा  कराएं।

    RSMSSB Latest Notice

    अभ्यर्थी ध्यान रखें कि 26 जुलाई को रात 12 बजे  के बाद आपत्तियां स्वीकार नहीं की जाएंगी। आपत्ति शुल्क यदि  अधिक जमा कराया गया है तो उसे  किसी भी हालत में रिफंड  नहीं  किया जाएगा। 

    Latest Posts

    Don't Miss