More

    Latest Posts

    Army Agniveer Recruitment 2022: मेरठ जोन के 13 जिलों में अग्निवीर भर्ती को लेकर उत्साह, 3 अगस्त तक आवेदन को मौका

    Army Agniveer Recruitment 2022: मेरठ समेत आसपास के जिलों में सेना भर्ती की अग्निवीर योजना को लेकर उत्साह दिखा है। उत्साह इस कारण से माना जा रहा है कि सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदनों की संख्या अच्छी है। बुधवार ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख है। उसके बाद आवेदकों की लिस्टिंग कर मुजफ्फरनगर में भर्ती रैली होगी। आवेदन के लिए शेष रह गए अभ्यर्थी अभी भी सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

    रक्षा मंत्रालय के आदेश पर सेना भर्ती बोर्ड मेरठ की ओर से चार जुलाई को मेरठ समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश के 13 जिलों के युवाओं को अग्निवीर भर्ती योजना की सूचना जारी की। 5 जुलाई 2022 से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई। सेना में विभिन्न पदों के लिए निकाली गई सूचना के बाद से लगातार ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया चल रही है। अब तक 13 जिलों से काफी संख्या में आवेदन किये गए हैं। इसे उत्साहजनक माना जा रहा है। 3 अगस्त 2022 आवेदन की अंतिम तारीख है।

    इन जिलों से किये जा रहे आवेदन
    मेरठ, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद, बुलंदशहर, गौतमबुद्धनगर, बागपत, गाजियाबाद और हापुड़ जिले के युवा आवेदन कर रहे हैं।

    जिला वार ही होगी भर्ती रैली
    कार्यक्रम के अनुसार तीन अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन के बाद सेना भर्ती बोर्ड की ओर से मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन होगा। यह आयोजन 20 सितंबर से 10 अक्तूबर के बीच होगा। हर जिले की रैली एक-एक दिन आयोजित होगी। इसका विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें- Army Agniveer Bharti 2022 : सेना भर्ती रैली शुरू  होने से पहले तैयार रखें ये जरूरी दस्तावेज

    Latest Posts

    Don't Miss