More

    Latest Posts

    5 दिन में 40% की छलांग, कंगाल करने के बाद मालामाल कर रहा राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर

    राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पसंदीदा स्टाॅक में से एक नजारा टेक्नालॉजी (Nazara Technologies Share Price) के शेयरों में मंगलवार को तेजी दिखाई दी। BSE में शुरुआती कारोबार में नजारा टेक्नालॉजी के शेयर 13% की उछाल के साथ 720 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहे थे। पिछले पांच कारोबारी सत्र में नजारा टेक्नालॉजी के शेयरों में 40% की तेजी देखने को मिली है। बता दें, जून 2022 की तिमाही के दौरान कंपनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। 

    क्या है एक्सपर्ट कमेंट? 

    ब्रोकरेज फर्म जेफरिज के अनुसार, ‘पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही की तुलना में इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी  ने 70% का ग्रोथ हासिल किया है। EBITDA मार्जिन में भी गिरावट आई है।’ ब्रोकरेज ने नजारा टेक्नालॉजी को 780 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ ‘बाय’ रेटिंग दी है। 

    यह भी पढ़ें: ITC की पहली तिमाही के नतीजों ने एक्सपर्ट को किया उत्साहित, बोले- 360 रुपये तक जाएगा भाव; खरीद लो

    कैसा रहा है इस स्टाॅक का प्रदर्शन? 

    पिछले एक महीने की बात करें तो कंपनी के शेयर का भाव 645.20 रुपये से बढ़कर 715.40 रुपये पर पहुंच गया है। यानी इस दौरान शेयरों में करीब 10.95% की उछाल देखने को मिली। हालांकि, इस साल के अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो इस स्टाॅक ने निराश किया है। 3 जनवरी 2022 को कंपनी के एक शेयर की कीमत 1201.78 रुपये थी जोकि अब लुढ़ककर 715.40 रुपये के लेवल पर आ गई है। यानी जिसी किसी निवेशक ने साल की शुरुआत में दांव लगाया होगा वह अभी घाटे में चल रहा होगा। 

    कितनी है राकेश झुनझुनवाला पास हिस्सेदारी? 

    जून 2022 तक के आंकडों के शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार  स्टाॅक मार्केट के बिग-बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के पास नजारा टेक्नालॉजी में 10.03% हिस्सेदारी है। 

    स्टोरी क्रेडिट: लाइव मिंट 

    (डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

    Latest Posts

    Don't Miss