More

    Latest Posts

    17% से ज्यादा चढ़ गए Zomato के शेयर, 103 रुपये तक का है नया टारगेट

    जोमैटो (Zomato) के शेयरों में मंगलवार को जबरदस्त तेजी आई है। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो के शेयर 17 पर्सेंट से ज्यादा चढ़ गए हैं। कंपनी के शेयर मंगलवार, 2 अगस्त को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) 17.15 पर्सेंट की तेजी के साथ 54.30 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। शेयर मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स का कहना है कि जोमैटो के शेयर 103 रुपये तक जा सकते हैं। चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हायर इनकम के कारण कंपनी का कंसॉलिडेटेड नेट लॉस आधा घटकर 186 करोड़ रुपये रह गया है। 

    कंपनी के शेयरों को बाय रेटिंग के साथ 103 रुपये तक का टारगेट
    ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस जेफरीज ने जोमैटो के शेयरों पर बाय रेटिंग बनाए रखी है। ब्रोकरेज हाउस ने जोमैटो के शेयरों के लिए 100 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। ब्रोकरेज हाउस एंबिट ने भी जोमैटो के शेयरों को बाय रेटिंग दी है और कंपनी के शेयरों के लिए 103 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। पिछले दिनों कोटक इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज ने कहा था कि जोमैटो (Zomato) के शेयरों के लिए सबसे खराब समय खत्म हो गया है। अब कंपनी के शेयरों में तेजी आने की उम्मीद है।

    यह भी पढ़ें- जूता बनाने वाली कंपनी देने जा रही है 1090% का डिविडेंड, पिछले एक महीने में मिला ताबड़तोड़ रिटर्न 

    डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

    Latest Posts

    Don't Miss