More

    Latest Posts

    दो साल में इस स्टॉक ने दिया 2000% से अधिक का रिटर्न, 1 लाख का निवेश बढ़कर 23 लाख रुपये हुआ!

    शेयर बाजार में पिछले दो साल के दौरान काफी उतार और चढ़ाव देखने को मिला। पहले कोरोना (Corona) और फिर रूस-यूक्रेन युद्ध की वजह से स्टाॅक मार्केट में अनिश्चितता का माहौल बना रहा। लेकिन इस दौरान कुछ स्टाॅक ऐसे थे जिन्होंने निवेशकों को निराश नहीं किया। इसी लिस्ट में राजरतन ग्लोबल वायर लिमिटेड (RajRatan Global wire Limited Share Price) के स्टाॅक शामिल हैं। पिछले दो साल का दौरान इस स्टाॅक ने निवेशकों को 2000% से अधिक का रिटर्न दिया है। आइए जानते हैं साल दर साल कैसा रहा है राजरतन ग्लोबल वायर लिमिटेड के शेयर का प्रदर्शन- 

    यह भी पढ़ें: तेल बेचने से Wipro तक कैसा रहा अजीम प्रेमजी का सफर? जानिए सबसे बड़े दानवीर की कहानी

    राजरतन ग्लोबल वायर लिमिटेड के शेयर का इतिहास 

    NSE में 22 मई 2020 को इस स्टाॅक की कीमत महज 37.28 रुपये थी। तब से अबतक इस स्टाॅक की कीमत बढ़कर 880 रुपये हो गई है। यानी इस दौरान इस स्टाॅक की कीमतों 2260.52% की उछाल देखने को मिली है। वहीं, साल 2022 की बात करें तो कंपनी के शेयर की भाव 413 रुपये से 880 रुपये तक की छलांग लगाई। यानी निवेशकों को इस दौरान 112.93% का रिटर्न मिला। बीता एक महीना भी निवेशकों के लिए काफी अच्छा रहा है। इस दौरान प्रति शेयर 285.35 रुपये की उछाल देखने को मिली है। 

    एक लाख का निवेश पर मिला कितना रिटर्न?

    जिस किसी निवेशक ने एक महीने पहले इस स्टाॅक पर भरोसा जताया होगा तो उसका एक लाख रुपये का निवेश बढ़कर 1.48 लाख रुपये हो गया होगा। ठीक इसी तरह जिसने 6 महीने पहले दांव लगाया होगा उसके लाख पर आज 1.76 लाख रुपये रिटर्न मिलेगा। वहीं, जिस निवेशक ने 22 मई 2020 को इस स्टाॅक पर भरोसा जताया होगा उसका रिटर्न अब बढ़कर 23 लाख रुपये हो गया होगा। बता दें, कंपनी के 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 896 रुपये और न्यूनतम स्तर 350.42 रुपये रहा है। 

    (डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

    Latest Posts

    Don't Miss