More

    Latest Posts

    एलन मस्क का गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ है अफेयर? टेस्ला के मुखिया ने दी सफाई

    टेस्ला (Tesla) के मुखिया एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक अफेयर को लेकर एलन मस्क चर्चा बटोर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क का अफेयर गूगल (Google) के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के साथ चल रहा है। हालांकि, एलन मस्क ने इस तरह की चर्चाओं को निराधार बताया है। 

    यह भी पढ़ें: तेल बेचने से Wipro तक कैसा रहा अजीम प्रेमजी का सफर? जानिए सबसे बड़े दानवीर की कहानी

    अपनी सफाई में एलन मस्क ने क्या कहा? 

    आस पूरे मसले पर एलन मस्क ने सफाई देते हुए अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा, ‘सर्गेई और हम दोस्त हैं। बीती रात हम दोनों एक पार्टी में साथ थे। मैंने निकोल को दो से तीन बार देखा है। तब बहुत से लोग हमारे आस-पास थे। कुछ भी रोमांटिक नहीं है।’ 

    मस्क की वजह से तलाक ले रहे हैं गूगल के को-फाउंडर?

    वाल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क और निकोल शनहान के बीच इस दिसंबर में अफेयर था। जिसके बाद 48 वर्षीय सर्गेई ब्रिन ने अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी जनवरी में दाखिल किया। खबर है कि इस प्रकरण के बाद एलन मस्क से सर्गेई ब्रिन की सालों पुरानी दोस्ती भी टूट गई। बता दें, 2008 में सर्गेई ब्रिन फाइनेंशियल क्राइसिस के वक्त एलन मस्क की मदद की थी। 

    समाचार एजेंसी ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार सर्गेई ब्रिन ने अपने सलाहकार एलन मस्क की कंपनियों की अपनी होल्डिंग को बेचने के लिए कहा था। बता दें, जहां एलन मस्क दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति हैं। तो वहीं सर्गेई ब्रिन की कुल संपत्ति 94.6 अरब डाॅलर है। वह दुनिया के आठवें सबसे अमीर व्यक्ति हैं।इसी महीने एलन मस्क ने शिविल जिलिस से उनके जुड़वा बच्चे की जानकारी साझा की थी। शिवोन एलन मस्क के न्यूरालिंक की सबसे बड़ी अधिकारी हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss